Punjab

10 मार्च को ड्रग फ्री इंडिया रैली निकाली जाएगी

Rajinsh Sareen | March 06, 2019 02:35 PM

नवांशहर: यह यह पैदल मार्च भारतवर्ष के पूरे शहरों मैं निकाला जाएगा। यह ड्रग फ्री इंडिया कैंपेन 18 फरवरी को श्री श्री रविशंकर जी द्वारा पूरे भारतवर्ष में लांच किया गया था। जिसेआर्ट ऑफ लिविंग एवं राष्ट्रीय प्रेमी संघ द्वारा ड्रग्स इन इंडिया के तहत रैली का आयोजन किया जा रहा है। जानकारी देते हुए आर्ट ऑफ लिविंग के सदस्य मनोज कंडा ने बताया कि  10 मार्च दिन रविवार को सुबह 10:00 बजे से 11:00 बजे तक ड्रग फ्री इंडिया के तहत एक रैली निकाली जाएगी। जिसमें लोगों को  नशे से दूर रहने के लिए अपील की जाएगी । 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने भी स्वीकृति दी है। इस मौके पर बताते हुए  मनोज कंडा ने बताया की ड्रग फ्री इंडिया कैंपेन के तहत हर स्कूल कॉलेज में सवात नाम से क्लब खोले जाएंगे। जिसका अर्थ होगा सोशल वेलफेयर अवेयरनेस ट्रेनिंग क्लब्स। जिसमे में बच्चों को अपने व्यक्तित्व के विकास के लिए ट्रेनिंग दी जाएंगी।

 

यह मार्च शहर के नागरिकों को लेकर निकाला जाएगा। शहर का हर व्यक्ति इस मार्च में आमंत्रित है। यह मार्च दाना मंडी गेट से लेकर डीसी कंपलेक्स गेट तक निकाला जाएगा। इस कैंपेन का मुख्य उद्देश्य है ना नशा करूंगा ना नशा करने दूंगा।

Have something to say? Post your comment
Must Read