Punjab

पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट के जज साहिबान द्वारा जलालाबाद अदालतों का निरीक्षण

Harpreet Mehami | March 15, 2019 07:12 PM

जलालाबाद बार एसोसिएशन के वकीलों और लोगों की समस्याएँ और सुझाव सुने

सिविल और फ़ौजदारी अदालतों के सालाना निरीक्षण के अंतर्गत फाजि़ल्का और अबोहर अदालतों का 16 मार्च को करेंगे दौरा

 जलालाबाद: पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट के जज साहिबान माननीय जस्टिस राकेश कुमार जैन और माननीय जस्टिस अरुण मौंगा ने फाजि़ल्का डिवीजऩ की सिविल और फ़ौजदारी अदालतों के सालाना निरीक्षण के पहले दिन आज जलालाबाद की अदालतों का दौरा किया।

      

फाजि़ल्का डिवीजऩ के प्रशासकीय जज साहिबान का जलालाबाद में पहुँचने पर जि़ला और सैशन जज तरसेम मंगला, जलालाबाद अदालतों के अतिरिक्त सिविल जज (सीनियर डिवीजऩ) श्रीमती दीप्ति गोयल और सिविल जज (जूनियर डिवीजऩ) राजीव कुमार गर्ग ने स्वागत किया।

इससे पहले मनप्रीत सिंह छतवाल डिप्टी कमिश्नर, फाजिल्का और जे.एस. राठौर, डिप्टी कमांडेंट, 118 बटालियन, बीएसएफ ने बीएसएफ गेस्ट हाउस में दोनों न्यायाधीश का स्वागत किया। इस अवसर पर एसडीएम जलालाबाद केशव गोयल भी मौजूद थे।

      

 

अदालतों के निरीक्षण के दौरान माननीय जस्टिस राकेश कुमार जैन और माननीय जस्टिस अरुण मौंगा ने सिविल और फ़ौजदारी अदालतों के कामकाज का निरीक्षण किया। उन्होंने जलालाबाद बार एसोसिएशन के अधिकारियों और सदस्यों और आम लोगों से बातचीत की और उनकी समस्याएँ सुनी। इसके अलावा जज साहिबान ने अदालतों के कामकाज को और सुचारू बनाने के लिए वकीलों और लोगों के सुझाव भी ध्यान से सुने।

      

इस मौके पर जलालाबाद बार एसोसिएशन के प्रधान एडवोकेट बखशीश सिंह, उप प्रधान एडवोकेट सतनाम पाल हांडा, सचिव एडवोकेट करमजीत सिंह, संयुक्त सचिव एडवोकेट तलविन्दर सिंह और खज़़ांची एडवोकेट कृष और अन्य अधिकारियों ने माननीय जस्टिस राकेश कुमार जैन और माननीय जस्टिस अरुण मौंगा का विशेष तौर पर समान किया।

      

पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट के जज साहिबान माननीय जस्टिस राकेश कुमार जैन और माननीय जस्टिस अरुण मौंगा अपने दो दिनों के दौरे के आखिऱी दिन 16 मार्च को फाजि़ल्का और अबोहर अदालतों का निरीक्षण करेंगे।

Have something to say? Post your comment
Must Read