Punjab

सन्नी देओल ने करतारपुर साहिब के दर्शन करके शुरू किया चुनाव प्रचार

Punjab Tribune Bureau | May 02, 2019 06:55 PM
डेराबाबा नानक/गुरदासपुर: हलका गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी व शिरोमणि अकाली दल गठबंधन के प्रत्याशी सन्नी देओल ने आज सुबह दरबार साहिब डेरा बाबा नानक में माथा टेककर अपनी संपर्क चुनाव मुहिम की शुरूआत की। दरबार साहिब में सुखमनी साहिब के पाठ के भोग उपरांत जीत के लिए अरदास करने के बाद उन्होंने करतारपुर कॉरीडोर पर जाकर दूरबीन द्वारा गुरुद्वारा करतारपुर साहिब के दर्शन किए और सरबत के भले के लिए कामना की। उनके साथ भाजपा तथा अकाली भाजपा नेता भी भारी गिनती मौजूद थे।
 
 
चार विधानसभा हलकों में चुनाव प्रचार किया, जिसमें गुरदासपुर, डेराबाबा नानक, भोआ तथा पठानकोट शामिल थे। इस समय उनके छोटे भाई बॉलीवुड अदाकार बॉबी देओल भी मौजूद थे।
 
 
 
सन्नी देओल ने कहा कि मरहूम विनोद खन्ना के अधूरे रह गए सपनों को पूरा करना ही उनका मुख्य उद्देश्य रहेगा। आज हलके के अलग-अलग गांवों में रखे गए लोक संपर्क प्रोग्राम दौरान लोगों को मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि वह हलके के लोगों के सहयोग के साथ हलके का बहुपक्षीय विकास करेंगे। 
इस उपरांत माझे के उमड़े जनसैलाब ने सन्नी देओल को हाथों में उठा लिया तथा उसके रोड शो को भारी प्रोत्साहन मिला। रोड शो दौरान उनका ध्यानपुर, कोटली में लोगों ने फूलों की वर्षा के साथ भव्य स्वागत किया। कलानौर में पुरातन शिव जी मंदिर में भगवान शिव जी की मूर्ति के आगे माथा टेका। यहां लोगों के जनसमूह को संबोधन करते हुए सन्नी देओल ने कहा कि वह मुझे जिताकर संसद में भेजें, मैं हलके का विकास करूंगा। इस दौरान यहां नौजवानों, बुजुर्गो, महिलाओं ने उनको यकीन दिलाया कि उनको सफल करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। इसी तरह पंडोरी धाम में नतमस्तक होकर महंत सुंदर दास जी से आशीर्वाद प्राप्त किया। 
 
 
गुरदासपुर में सन्नी देओल के रोड शो दौरान लोगों का भारी जनसैलाब यह दर्शा रहा था कि माझे के लोग सन्नी देओल के साथ हैं।
अलग-अलग जगहों पर हुई चुनाव मीटिंग को संबोधित करते हुए सन्नी देओल ने कहा कि वह चाहते हैं कि बतौर लोकसभा सांसद उनकी पहचान सिर्फ सन्नी देओल करके न हो, बल्कि उनके द्वारा हलके के विकास के लिए किए काम ही उनकी पहचान बने। उन्होंने कहा कि अपनी जिम्मेदारी मेहनत के साथ निभाने का सलीका उनको उनके परिवार से मिला है, जिसका श्रेय उन्होंने पहली मूवी में मिला था, अब वह राजनीतिक क्षेत्र में मिली सेवा करने के मौके में लेंगे।
 
 
इस अवसर पर उनके साथ भाजपा के सीनियर नेता कमल शर्मा, भाजपा प्रदेश महामंत्री प्रवीण बांसल, शिरोमणि अकाली दल के जिलाध्यक्ष गुरबचन सिंह बब्बेहाली सहित अन्य नेता भी मौजूद थे। 
Have something to say? Post your comment
Must Read